सीतापुर : शिक्षा क्षेत्र में सबसे अधिक कार्य भाजपा सरकार ने किया- शिक्षा राज्यमंत्री

सीतापुर। शिक्षा के क्षेत्र में जितना कार्य भाजपा सरकार ने किया है उतना कार्य बीती सरकारों ने कभी नहीं किया। उन्होंने केवल शिक्षा का मजाक उड़ाया था। आने वाले वक्त में भाजपा शिक्षा के क्षेत्र के लिए कई बड़ी बड़ी नई योजनाएं लेकर आ रही है। जिससे छात्रों को उसका बेहद लाभ मिलेगा। यह बात शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने बुधवार को सीतापुर दौरा के दौरान पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से कही।

मुख्यमंत्री को सौंपेगी अपनी रिपोर्ट

दरअसल बीते दिनों जब अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी सीतापुर आए थे तो सीतापुर के जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने उन्हें एक मांग पत्र सौंपा था जिसमें कहा गया था कि शहर के पुराने सीतापुर मोहल्ला में कन्या महाविद्यालय वर्ष 2018 से बना हुआ पड़ा है लेकिन शुरू नहीं हुआ है। जिससे क्षेत्र की मुस्लिम कन्याओं को दूर दराज पढ़ाई के लिए जाना पड़ता है। वहीं इसी प्रकार से मिश्रिख के विधायक रामकृष्ण भार्गव ने भी इसी तरह की मांग रखी थी।

शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने नवनिर्मित महाविद्यालयों का किया निरीक्षण

इसी क्रम में आज शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी सीतापुर पहुंची और उन्होंने पहले पीडब्लूडी में भाजपा नेताओं के साथ बैठक की। उनके बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए जहां भाजपा की योजनाएं गिनाई वहीं विपक्षी पार्टियों पर हमलावर हुई।

इसके बाद वह पुराना सीतापुर पहुंची तथा भाजपा जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने उन्हें कन्या महाविद्यालय का दौरा कराया। इसके बाद वह विधायक रामकृष्ण के साथ मिश्रिख गई। दोनों महाविद्यालयों का दौरा करने के बाद उन्होंने आश्वासन दिया िकवह अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेगी और शीघ्र ही महाविद्यालय शुरू कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें