गंगा में डूबे युवकों के मिले शव, घर में मचा कोहराम

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ/हस्तिनापुर। क्षेत्र के मखदुमपुर गंगा घाट पर पूर्णिमा के दिन स्नान करते वक्त दो युवक गंगा में डूब गए थे। पीएससी और थाना पुलिस की टीम तलाश में जुटी थी। तीसरे दिन बुधवार को दोनों युवकों के शव घरखाली गंगा घाट के समीप मिले।
मामला क्षेत्र के मखदुमपुर गंगा घाट का है, जहां पर सोमवार को पूर्णिमा के अवसर पर सैकड़ों श्रद्धालु स्नान के लिए आए हुए थे, जिनमें फलावदा थाना क्षेत्र के नेडु गांव निवासी 21 वर्षीय अमित और लावड़ थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी गांव निवासी 21 वर्षीय शिवम चौधरी और उसका भाई विक्की प्रसाद चढ़ाने के लिए गंगा घाट पर आए हुए थे, जहां पर गंगा कटान के कारण विक्की और शिवम गंगा में डूब गए थे, जिन्हें बचाने के लिए अमित ने गंगा में छलांग लगाई। जिसमें विक्की को तो उसने सुरक्षित बचा लिया, परंतु शिवम को बचाने के चक्कर में वह भी गंगा के तेज धारा में फंस गया था। जिसमें अमित और शिवम दोनों गंगा में डूब गए थे। जिनकी तलाश सोमवार से ही थाना पुलिस और पीएसी की फ्लड कंपनी कर रही थी।
तीन दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद तीसरे दिन मखदुमपुर घाट से करीब 16 किलोमीटर दूर कर खाली गंगा घाट पर दोनों युवकों के शव सर्च अभियान में लगी टीम को मिल गए। जिन्हें तलाश में लगी टीम ने गंगा से बाहर निकाला और मामले की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।
इस संबंध में थाना प्रभारी कुंवरपाल सिंह राठौर ने बताया कि तीसरे दिन युवकों के शव बरामद हो गए हैं। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है। परिजनों से लिखित में लेने के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें