व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या, बाग में मिला रक्तरंजित शव

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ/जानी खुर्द। बहरामपुर में कपडा व्यापारी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। शव बाग में पड़ा हुआ मिला। हत्यारों ने व्यापारी को फोन करके बुलाया था। हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस रंजिश व अवैध संबध के एंगल पर जांच में जुटी है। पूछताछ के लिए पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।
बता दें कि बहरामपुर निवासी पैतीस वर्षीय इंसाफ पुत्र सोमीन पैठ व बाईक पर फेरी लगाकर कपडा बेचने का काम करता था। इंसाफ रात्रि अपने घर पर था। इंसाफ के फोन पर किसी व्यक्ति का फोन आया तो इंसाफ घर से कुछ देर बाद आने के लिए कहकर चला गया। इंसाफ जब घर नही पहुँचा तो उसकी तलाश शुरू की गयी लेकिन, इंसाफ का कही पता नही चला। बुधवार को इंसाफ का शव बाग में पड़ा हुआ मिला। इंसाफ की हत्या की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी। सूचना पर बडी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मृतक इंसाफ के शरीर पर गोली लगने जैसा निशान मिला है, जिसमें स्थिति पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट होगी। थाना प्रभारी संजय वर्मा व सीओ सरधना आरपी शाही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
हत्या में पुलिस रंजिश व अवैध संबंध के एंगल सहित दी गई तहरीर सहित कई बिन्दूओं पर जांच कर रही है। पुलिस दो महिलाओं व एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। थाना पुलिस हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ में जुटी बताई गयी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें