मिर्जापुर: कच्ची सड़क पर पात्रों में बंटा कम्बल

मिर्जापुर। जातिवाद को राष्ट्रवाद और मानवतावाद के पिटारे में बंदकर समाज की सेवा करना चाहिए। मौसम में ठंड, धूप और बरसात जातिवाद नहीं देखते। हम सब भारत माता की संतान है। हम सबका आपस में भाई बहन का नाता है, लिहाजा एक परिवार का होने के नाते अपनों की सुधि लेना ही मानवता और ईश्वर की सच्ची सेवा हैं।

यह विचार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने रविवार को नगर के कटरा बाजीराव वार्ड के कच्ची सड़क मोहल्ला स्थित शिव मंदिर पर आयोजित कंबल वितरण समारोह में व्यक्त किया। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि समाज की सेवा करने का अवसर बड़े भाग्य से मिलता है। हम सब भारत माता की संतान हैं। इसमें कोई छोटा हैं तो कोई बड़ा हैं। कोई धनवान है तो कोई गरीब हैं। नर सेवा ही नारायण सेवा हैं।

जातिवाद को राष्ट्रवाद और मानवतावाद के पिटारे में बंदकर समाज की सेवा जरुरी: मनोज श्रीवास्तव

कहा कि माँ भारती अपने पुत्रों के आचरण को देख रही है। कहा कि जरूरत लोगों की सेवा करने के बाद उनके चेहरे पर राहत का भाव देख कर असीम आनंद की खुशी मिलती हैं। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व महामंत्री आशुकान्त चुनाहे, पूर्व उपाध्यक्ष विद्याधर तिवारी, गोवर्धन त्रिपाठी, भाजपा के पूर्व काशी क्षेत्र मंत्री भाजपा नेता रविशंकर साहू महेंद्र मिश्रा, अंकुर श्रीवास्तव, शिवपूजन, राहुल दुबे, राहुल गुप्ता एवं अनूप अग्रहरी आदि उपस्थित थे. स्वागत गीत बबलू यादव ने प्रस्तुत किया तथा संचालन भाजपा नगर उपाध्यक्ष मनोज दमकल ने किया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें