औरैया : दहेज की मांग पूरी न होने पर नवविवाहिता को ससुरालियों ने पीटा

बिधूना-औरैया। नवविवाहिता को अतिरिक्त दहेज की मांग की खातिर उसके ससुराली जनों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घायल नवविवाहिता के पिता ने पुलिस से शिकायत कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पुर्वा पट्टी निवासी मंगल सिंह पुत्र रामप्रकाश ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसने अपनी पुत्री नीलम की शादी 9 मई 2022 को रविंद्र प्रताप पुत्र उदय भान निवासी चंदैया कोतवाली बिधूना जिला औरैया के साथ अपनी सामथ्र्य के मुताबिक दान दहेज देकर की थी। शादी के बाद से उसकी पुत्री का पति रविंद्र प्रताप ससुर उदयभान सास किरन निवासीगण चदैंया ननद ।

रिंकी पत्नी प्रदीप कुमार निवासी पुठिया घसारा थाना अछल्दा जिला औरैया सोने की जंजीर व वाशिंग मशीन आदि अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर प्रताडि़त करने। शिकायती पत्र में यह भी कहा गया है कि उसकी ननद रिंकी पिछले 6 माह से मायके में ही रहकर उसे प्रताडि़त करा रही है।

इसी के चलते उसके उपरोक्त ससुराली जनों ने मिलकर उसकी पुत्री को बेरहमी से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में उसकी पुत्री के ननदोई प्रदीप कुमार ने भी सहयोग किया। ससुरालियों ने उसकी पुत्री को जान से मारने की भी धमकी दी है सूचना मिलने पर वह अपनी पुत्री को लेकर थाना आया है। नवविवाहिता के पीडि़त पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें