कानपुर : रेपकांड के आरोपी अमन सेंगर ने कोर्ट में किया सरेंडर

कानपुर। कानपुर में बर्रा के हुक्काबार रेपकांड के आरोपी अमन सेंगर ने शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस उसकी तलाश में दूसरे जिलों में छापेमारी करती रही और वह कोर्ट में हाजिर होकर जेल चला गया। कोर्ट से नौबस्ता थाने सूचना पहुंची तब पुलिस हरकत में आई। अब बर्रा पुलिस भी उसे रेप के मामले में दाखिल करेगी। पूरी वारदात का मास्टर माइंड हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा पा रही है।

डीसीपी साउथ सलमान ताज पाटिल ने बताया कि बर्रा में 3 मार्च को एक 16 साल की नाबालिग के साथ हुक्का बार में रेप हुआ था। मामले में मुख्य आरोपी विनय ठाकुर और हुक्का बार संचालक को जेल भेज दिया था। जबकि वारदात का मास्टर माइंड अजय ठाकुर और अमन सेंगर वारदात के बाद से फरार थे। पुलिस दोनों की तलाश में कानपुर समेत कई जिलों में छापेमारी कर रही थी।

इधर शातिर अमन सेंगर नौबस्ता से दूसरे मामले में कोर्ट में हाजिर होकर जेल चला गया। मामले की जानकारी होने पर बर्रा थाने की पुलिस हरकत में आई। डीसीपी साउथ सलमान ताज पाटिल ने बताया कि आरोपी की तलाश में कानपुर समेत आसपास के जिलों में छापेमारी की जा रही थी, लेकिन उसने नौबस्ता के एक मामले में कोर्ट में सरेंडर करके जेल चला गया। जल्द ही सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें