अनाज मंडी में दुकानों के ताले चटका कर बदमाशों पुलिस को दी चुनौती

लाखों रूपए की नगदी चोरी कर फरार हुए बदमाश

भास्कर समाचार सेवा

गोवर्धन। अनाज मंडी में आड़त की दुकानों के ताले चटका कर बदमाशों ने नगदी चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को चुनौती दे डाली। पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण कर थाना पुलिस को आरोपियों की तलाश कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात गोवर्धन की अनाज मंडी में अज्ञात बदमाशों ने धावा बोल दिया। रात के अंधेरे में हरी ट्रेडर्स, महा लक्ष्मी ट्रेडिंग कम्पनी, सूर्य नारायण ट्रेडिंग कम्पनी, सुरेश चंद एन्ड कम्पनी, ओम ट्रेडिंग कम्पनी, जेपी ट्रडिंग कम्पनी, हरी सोनू ट्रेडिंग कम्पनी, दाऊजी ट्रडिंग कम्पनी आदि दुकानों के शटर तोड़ कर बदमाश लाखों रुपए की नगदी चोरी कर फरार हो गए। व्यापारी प्रतिदिन की भांति मंगलवार की सुबह मंडी पहुंचे, दुकानों के ताले टूटे देख दंग रह गए। घटनाक्रम की सूचना थाना पुलिस को दी। सीओ राम मोहन शर्मा, थाना प्रभारी निरीक्षक नितिन कसाना मय पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण कर सीओ ने आरोपियों की तलाश में पुलिस की दो टीमें गठित कर थाना प्रभारी गोवर्धन को कार्रवाई के निर्देश दिए।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

अनाज मंडी में चोरों ने दुकानों के ताले तोड़े हैं। व्यापारियों 50 लाख की नगदी चोरी बताई है। घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा।

राम मोहन शर्मा, सीओ गोवर्धन।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें