डी-160 गैंग लीडर रमनदीप पर कसा और शिकंजा, तीसरे चरण में करोड़ों की प्रॉपर्टी चिन्हित, होगी सीज

बरेली। डी गैंग के लीडर माफिया रमनदीप सिंह पर पुलिस प्रशासन ने शिकंजा और कस दिया है। तीसरे चरण में उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी चिन्हित की जा रही है। इसके बाद सीज की जाएगी।

तहसीलदार के साथ इंस्पेक्टर, राजस्व टीम ने लिया जायजा
सिविल लाइंस में मैथाडिस्ट कॉलेज के पास पेट्रोल पंप के पीछे माफिया रमनदीप सिंह का 5500 वर्ग मीटर का प्लाट है। शनिवार को तहसीलदार सदर राम नयन सिंह, इंस्पेक्टर कैंट बलबीर सिंह ने पुलिस और राजस्व टीम के साथ प्लाट का जायजा लिया। इसके अलावा तीन अन्य प्रॉपर्टी भी चिन्हित की गई हैं। पीलीभीत बाईपास पर चंदू की पार्टनरशिप में भी कॉलोनी काटी जा रही है। इनके जब्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अब तक 125 करोड़ की प्रॉपर्टी सीज कर चुकी है पुलिस प्रशासन

गैंग लीडर रमनदीप सिंह, अमनदीप सिंह, अरविंदर सिंह, युवराज सिंह, सतवीर सिंह, हनी कुमार भाटिया की कोठियां गैंगस्टर एक्ट में पुलिस प्रथम चरण में 35.11 करोड़ की प्रॉपर्टी सील कर चुकी है। इसमें मॉडल टाउन का घर समेत प्रॉपर्टी है। दूसरे चरण में पुलिस ने 89.44 करोड़ की प्रॉपर्टी सील की थी। इसमें महानगर का पेट्रोल पंप, एलायंस बिल्डर का स्टेडियम रोड स्थित ऑफिस, होटल समेत प्रॉपर्टी शामिल थी।

माफिया रमनदीप की गिरफ्तारी को लेकर तेज हुई पुलिस की दबिशें

महानगर में पेट्रोल पंप के फर्जीवाड़े में शहदाना कॉलोनी मॉडल टाउन के रहने वाले रमनदीप सिंह के खिलाफ कैंट थाने में इंस्पेक्टर बलबीर सिंह की ओर से धोखाधड़ी, जालसाजी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। अब इस मामले में पुलिस को रमनदीप सिंह की तलाश है। पुलिस को रमनदीप की लोकेशन दिल्ली, फरीदाबाद और गुड़गांव में मिल रही है। रमनदीप की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें