औरैया : रोडवेज बस से महिला के जेवरात गायब, एसपी से लगाई फरियाद

औरैया। शहर के मोहल्ला ओम नगर निवासी एक महिला विगत दिनों अपने पति के साथ इटावा से रोडवेज बस में औरैया आने के लिए सवार हुई थी। आज्ञा आने पर जब उसके पति ने देखा तू बैग का ताला टूटा हुआ था और बैग में रखे जेवरात गायब थे। पीडि़त महिला इस आशय की शिकायत करने जब थाने पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई करना मुनासिब नहीं समझा और उसने कहा कि वह कहीं और जगह जाए जिस पर वह वैरग वापस लौटने को मजबूर हुई। पीडि़ता महिला ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए आज गुरुवार को मुख्यालय पहुंचकर रिपोर्ट लिखाने के लिए एसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए फरियाद की है।

थाना कोतवाली में शिकायत करने पर नहीं हुई सुनवाई कहा और कहीं जाओ

शहर के मोहल्ला ओम नगर निवासी मन्नी देवी पत्नी हरी बाबू दीक्षित ने गुरुवार को मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में कहा है कि गत 14 मई 2023 की दोपहर करीब 2 बजे वह अपने पति के साथ इटावा से औरैया अपने घर आने के लिए रजिस्टर्ड रोडवेज बस पर सवार हुई थी। उसके पति ने औरैया आकर देखा तो बैग का ताला टूटा हुआ था।

महिला ने जब बैग खोल कर देखा तो उसमें से सोने के जेवरात चूड़ी 45 ग्राम वजन करीब 2 तोला, सोने का हार जंजीर, सोने के झुमका, सोने की दाना 2 तोला, व अंगूठियां बजन करीब डेढ़ तोला गायब थी। तत्समय वह इस आशय की शिकायत करने थाना कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं करते हुए उससे कहा कि वह इस आशय की शिकायत करने कहीं और जाए। जिस पर परेशान होकर वह बैरंग वापस लौटने को मजबूर हुई है। पीडि़त महिला ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की फरियाद पुलिस अधीक्षक से की है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें