पीलीभीत : गन्ना कृषक महाविद्यालय में मनमाने तरीके से हो रही नियुक्तियों की डीएम ने बैठाई जांच

दैनिक भास्कर ब्यूरो

पीलीभीत। गन्ना कृषक महाविद्यालय में प्रबंधन समिति को दरकिनार करते हुए मनमाने तरीके से हो रही वक्ताओं की युक्ति पर जिलाधिकारी ने जांच बैठा दी है। नवागत जिला गन्ना अधिकारी मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।जनपद के पूरनपुर में गन्ना कृषक महाविद्यालय में हो रही नियुक्तियों पर शिकायत के बाद जिला अधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने मामले को गंभीरता से लिया है।

पूर्व गन्ना सोसायटी के अध्यक्ष रहे श्रीकांत सिंह की शिकायत पर मामले की जांच बैठा दी। श्रीकांत सिंह लगातार गन्ना कृषक महाविद्यालय में हो रही अनियमितताएं और वित्तीय घोटालों की शिकायत कर रहे हैं। उन्होंने शिकायती पत्र में डीएम को लिखा कि महाविद्यालय में कर्मचारियों को वेतन भुगतान का संकट हो गया है और प्राचार्य एवं ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक मनमाने तरीके से वक्ताओं का साक्षात्कार करने के बाद अनावश्यक रूप से नियुक्तियां कर रहे हैं।

बयान – खुशीराम भार्गव जिला गन्ना अधिकारी

जिलाधिकारी के आदेश पर महाविद्यालय की नियुक्तियों की जांच कराई जा रही है, मामले में जो भी कार्रवाई होगी बताई जाएगी। इसके अलावा उन्होंने प्रबंधन समिति को दरकिनार करने का भी आरोप लगाकर भ्रष्टाचार में संलिप्त गन्ना अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें