सौरव गांगुली पर आयुष्मान खुराना का आया दिल, प्ले कर सकते हैं बायोपिक में दादा का रोल 

आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल-2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच आयुष्मान ने पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में दादा का किरदार निभाने को लेकर बात की है। इससे पहले ये कहा जा रहा था कि फिल्म में रणबीर कपूर सौरव गांगुली का लीड रोल प्ले करेंगे।

पिंकविला से इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने इस बात की पुष्टि तो नहीं की लेकिन उन्होंने इन रिपोर्ट्स को गलत भी नहीं बताया। उन्होंने कहा- मैं इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहूंगा। हमें ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना चाहिए।

पूरी हो चुकी है फिल्म की स्क्रिप्टिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के अंत तक बायोपिक की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस साल 26 मई को प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग सौरव गांगुली से मिलने कोलकाता गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को लेकर सौरव गांगुली और प्रोड्यूसर्स के बीच डिटेल डिस्कशन हो चुका है। डायरेक्टर ने सौरव गांगुली से उनकी जिंदगी के सबसे दिलचस्प किस्सों पर डिटेल में बात की है। बायोपिक के लिए जरूरी स्क्रिप्ट राइटिंग भी कर ली गई है। फिल्म के स्क्रीनप्ले में सौरव गांगुली की जिंदगी से जुड़ी कई अनसुनी और दिलचस्प कहानियों को शामिल किया गया है।

सौरव गांगुली की जर्नी पर किया गया है फोकस

रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर ने फिल्म में सौरव की जिंदगी को सिर्फ BCCI प्रेसिडेंट के तौर पर पेश करने की बजाय उनकी पर्सनल लाइफ पर फोकस किया है। उनकी जर्नी को फिल्माने पर जोर दिया गया है। फिल्म के लिए उनकी वाइफ दोना गांगुली का भी वर्जन लिया गया है।

बीते दिनों सौरव गांगुली ने कहा था कि फिल की स्क्रिप्ट लगभग फाइनल हो गई है। फिल्म का प्रोडक्शन किसी बड़े बैनर के साथ करीब 200 से 250 करोड़ के बजट में हो सकता है।

ड्रीम गर्ल 3 जैसी कोई फिल्म बनती है, तो इसका हिस्सा बनना चाहूंगा: आयुष्मान

इस दौरान उनसे ये भी पूछा गया कि क्या ड्रीम गर्ल-2 के सक्सेस के बाद अब वो ड्रीम गर्ल-3 पर भी काम करेंगे ? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस बारे में तो डायरेक्टर राज शांडिल्य ही बता सकते हैं। आयुष्मान ने कहा- अगर कोई ऐसा आईडिया मिलता है जिसपर ड्रीम गर्ल-3 जैसी कोई फिल्म बनाई जा सकती है तो जरूर मैं उस फिल्म का हिस्सा बनना चाहूंगा।

90 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है ड्रीम गर्ल 2

सनी देओल की गदर-2 और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म के क्रेज के बीच भी आयुष्मान खुराना की फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल-2 रिलीज से अब तक करीब 91.43 करोड़ कमा चुकी है। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ड्रीम गर्ल की सीक्वल है। फिल्म में परेश रावल, मंजोत सिंह, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, असरानी, विजय राज और मनोज जोशी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें