आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं बेस्टफ्रेंड आलिया भट्ट, मिनी ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर ने बीती रात मुंबई में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में आकांक्षा की सबसे अच्छी दोस्त आलिया भट्ट भी शामिल हुईं। आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी नजर आ रही हैं। दोनों को वेन्यू से बाहर निकलते हुए देखा गया। इनके अलावा मलाइका अरोड़ा, अथिया शेट्टी,अहान शेट्टी, करिश्मा तन्ना, वाणी कपूर समेत कई सेलेब्स पार्टी में पहुंचे।

आलिया का ग्लैमरस लुक

आलिया को इलेक्ट्रिक ब्लू फ्रिंज-डिटेल वाली मिनी ड्रेस में देखा गया। इस लुक को उन्होंने ग्लॉसी मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल के साथ कम्पलीट किया, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं। वहीं शाहीन रेड ड्रेस में नजर आईं। दोनों ने वेन्यू के बाहर पैपराजी को पोज दिए।

मलाइका का लुक

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा बॉसी लुक में दिखाई दीं। 49 साल की एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और ब्लैक पैंट पहना था। इसके ऊपर से उन्होंने ब्लैक ब्लेजर कैरी की थी। अंदर जाने से पहले उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिया।

भाई अहान के साथ पहुंची अथिया

पार्टी में अथिया शेट्टी अपने भाई अहान शेट्टी के साथ पहुंचीं। लुक की बात करे तो जहां अथिया ने ब्लैक सैटिन टॉप, मैचिंग पैंट और हील्स को चुना, वहीं अहान को बेज टी-शर्ट, ब्लैक ट्राउजर और स्नीकर्स में देखा गया। अंदर जाने से पहले, अथिया ने कैमरे के लिए पोज भी दिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें