अक्षय संग काम कर चुकी निकिता रावल के साथ हुई 3.5 लाख की लूटपाट, दो लोग गिरफ्तार

अक्षय कुमार की फिल्म गरम मसाला में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निकिता रावल के साथ एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। उनके घर के नौकरों ने बंदूक की नोक पर उनसे 3.5 लाख रुपए की लूट की।

निकिता ने बताया है कि जब उन्होंने उन चोरों को रोकने की कोशिश की, तो वो हाथापाई करने लगे, जिससे एक्ट्रेस काफी डर गई थीं। चोरो ने निकिता को धमकी दी थी कि अगर उन्हें पैसे नहीं दिए गए तो वो उन्हें जान से मार देंगे।

पूरी घटना के संबंध में निकिता ने कहा, “मैं गंभीर सदमे की स्थिति में हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे ही हाउस स्टाफ में से एक ने ऐसा किया है। दुख की बात है कि कैसे लोग पहले भरोसा कमाते हैं और फिर इस हद तक इसका दुरुपयोग करते हैं। आप वास्तव में कुछ नहीं कर सकते जब कई गुंडों ने आपको बंदूक की नोक पर रखा हो और आपकी गर्दन पर चाकू रख दिया हो और लगातार धमकी दे रहे हों कि, अगर उनकी मांग नहीं मानी तो गर्दन काट दी जाएगी। उन्होंने लगभग 3.5 लाख नकद और मेरे बहुत सारे गहने, जो मेरे पास थे, छीन लिए। जिसे मैंने बहुत मेहनत के बाद खरीदा था।”

निकिता ने बताया, “मैं सोते हुए अपनी अंगूठी और बाकी गहने टेबल पर रख देती थी। कुछ दिनों से मेरा सामान और 10-15 हजार रुपए चोरी हो रहे थे। उन लोगों ने मेरी 3 लाख 80 हजार रुपए की अंगूठी ली, कुछ नगद भी लिया। वो लोग मुझे धमकी दे रहे थे। उन लोगों के भागने के बाद मैं पुलिस स्टेशन गई, जहां मैंने FIR की। उन दोनों को पकड़ लिया गया है। दोनों बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में हैं। सबसे पहले मैंने उन्हें चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था, जिसके बाद वो मुझसे हाथापाई करने लगे। उन लोगों ने मुझे मारा और फिर बंदूक की नोक पर लूट की।”

बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर से बात की है। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस के घर के नौकर ने ही लूट की थी। मामला दर्ज कर प्रमोद नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्लेटिनम रिंग को चांदी समझकर चोरों ने पिघलाया

एक्ट्रेस ने कहा है, “मेरी एक प्लेटिनम की रिंग थी, जिसे उन लोगों ने पिघला दिया है। उन लोगों ने प्लेटिनम को चांदी समझकर मेल्ट कर दिया। पुलिसवालों ने मुझे वो पिघली हुई अंगूठी दिखाई। इसके अलावा एक चेन और कुछ नगद मिला है। बाकी तो कुछ और नहीं मिला।”

मैं शुक्रगुजार हूं कि जिंदा हूं- निकिता

“यह एक भयानक अनुभव था और मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैंने एक FIR दर्ज करवाई है और मुझे बताया गया है कि दोषियों को गिरफ्तार करने और मेरे आभूषण और पैसे वापस पाने के लिए जांच चल रही है। देखते हैं ऐसा कब और कैसे होता है। फिलहाल, मैं जिंदा रहने के लिए आभारी हूं। बाकी सब कुछ वापस पाया जा सकता है, लेकिन जीवन नहीं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं जिंदा हूं। मैंने वास्तव में नहीं सोचा था कि मैं जिंदा रहूंगी। यूनिवर्स की आभारी हूं।”

बता दें कि मुंबई की रहनेवालीं निकिता रावल साल 2010 से फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं। वो अनिल कपूर स्टारर फिल्म ब्लैक एंड व्हाइट और अक्षय कुमार- जॉन अब्राहम की फिल्म गरम मसाला में नजर आ चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें