अरे…ये क्या…इंस्टाग्राम से अचानक गायब हो गये अभिनेता अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अचानक से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से गायब हो गए हैं। उन्होंने अपने प्रोफाइल की सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं। वहीं उनकी डीपी भी ब्लैंक हैं।

हालांकि, इस डीपी की खास बात यह है कि इसमें एक परछाईं नजर आ रही है जो अनिल के मिस्टर इंडिया लुक से मैच करती है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं अनिल मिस्टर इंडिया-2 की अनाउंसमेंट तो नहीं करने वाले।

फेमस कैरेक्टर की तरह गायब हुए अनिल

सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि अनिल कपूर सोशल मीडिया से गायब हो गए हैं। वे जल्द ही मिस्टर इंडिया 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और उसी को लेकर हिंट दे रहे हैं। वो अपने फेमस कैरेक्टर की तरह सोशल मीडिया से गायब हो गए हैं।

बोनी कपूर को नहीं कोई जानकारी

वहीं जब इस बारे में अनिल के भाई बोनी कपूर से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं। बोनी ने कहा, ‘मुझे अभी इसकी कोई जानकारी नहीं। मैंने अभी तक अनिल का इंस्टा प्रोफाइल चैक नहीं किया। उन्होंने मुझसे कहा तो था कि वो मुझे कुछ दिखाना चाहते हैं। फिलहाल में मिस्टर इंडिया 2 को लेकर कोई बयान नहीं दे सकता।’

अनिल की बेटी सोनम कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में पिता के अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने लिखा.. डैड?

1987 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म थी ‘मिस्टर इंडिया’

बता दें कि अनिल कपूर 1987 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में टाइटल रोल में नजर आए थे। शेखर कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1987 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

फिल्म में अनिल के अलावा श्रीदेवी, अमरीश पुरी और सतीश कौशिक समेत कई कलाकार नजर आए थे। इसे उनके भाई बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था। फिल्म में अनिल कपूर, अरुण वर्मा के किरदार में नजर आए थे जो एक अनाथ आश्रम चलाता है और वहां रहने वाले बच्चों और देश को बचाने के लिए मोगेंबो से भिड़ जाता है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें