फ़तेहपुर : चौकीदार ने महिला से की मारपीट और अभद्रता, पुरानी रंजिश का मामला

दैनिक भास्कर ब्यूरो ,

खखरेरू, फ़तेहपुर। खखरेरू थाना क्षेत्र के रूहेल्लापुर गाँव निवासिनी एक महिला ने अपने गांव के ही निवासी चौकीदार व उसके दो पुत्रों के खिलाफ मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल करने व अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

थाना क्षेत्र के रूहेल्लापुर गाँव निवासिनी एक महिला ने पुलिस को दिये गए लिखित शिकायती पत्र में अपने गाँव के ही निवासी आरोपित चौकीदार बोधी पासवान व उसके पुत्र के खिलाफ स्वयं समेत उसके बेटे के साथ अकारण गालीगलौज व मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर लाइसेंसी बंदूक दिखा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है जबकि पुलिस ने दोनो पक्षो में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट होने व दोनों पक्षों से तीन लोगों का घायल होना बताया है।

जिसमें पीड़िता महिला समेत उसका एक स्वजन जबकि आरोपी चौकीदार का पुत्र घायल है। पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजने व दोनों पक्षों की दी गई लिखित तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही है जबकि पीड़िता महिला कुसमा पासवान ने स्थानीय पुलिस पर आरोपित चौकीदार का बचाव करने का आरोप लगाया है।

महिला ने बताया कि उसका बेटा दिलीप उम्र 18 वर्ष धान लेकर घर आ रहा था तभी पुरानी रंजिश के चलते गांव का ही ब्रजेश, संदीप व उनका पिता बोधराज उर्फ बोधी पासवान जो कि चौकीदार है उसने लड़के को लाठी डंडों से जमकर पीटा है। बीच बचाव में मेरे साथ भी मारपीट की है। मामले के बावत थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार राव ने बताया कि दोनो पक्षो के बीच रंजिशन मारपीट हुई है।

इस दौरान महिला पक्ष से महिला व एक पुरुष समेत दो लोगो को गम्भीर चोटे आई है जबकि चौकीदार पक्ष से उसके पुत्र को चोट है। दोनों पक्षो की दी गई लिखित तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Dainikbhaskarup.com अब WhatsApp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें
https://whatsapp.com/channel/0029Va6qmccKmCPR4tbuw90X

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें