फतेहपुर : गोली मारकर युवक की हत्या, चार नामजद सहित छह पर मुक़दमा दर्ज़

[ रोते बिलखते परिज़न ]

  • हत्या की घटना से इलाके में हड़कम्प
  • छह लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया
  • जल्द ही पुलिस कर सकती है घटना का खुलासा

दैनिक भास्कर ब्यूरो ,

फतेहपुर । ललौली थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के किनारे एक ट्यूबवेल में देर रात गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। हत्या की घटना से इलाके में हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे जिन्होंने बवाल काटना शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी पर एसपी उदयशंकर व एएसपी विजयशंकर मिश्र ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की व परिजनो को ठोस कार्रवाई का भरोसा दिलाया। जिसके बाद भोर पहर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पाई। उधर घटना के बाद परिजनों सहित मृतक के गांव में कोहराम मच गया, सुबह से सैकड़ों महिलाओं की भीड़ मृतक के घर के बाहर जमा रही।

बता दें कि ललौली थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव के निवासी जीवन प्रसाद का पुत्र बबलू यादव देर शाम ट्रैक्टर से पुआल लेकर दरियाबाद संतोष सिंह के ट्यूबवेल गया है जहां उसकी हत्या हो गई। मृतक के भाई अंकित ने तहरीर देते हुए बताया कि साजिश के तहत भाई आदित्य उर्फ बबलू की हत्या की गई है। ललौली पुलिस ने तहरीर के अनुसार चार नामजद संतोष सिंह, शुभम सिंह, अजय प्रताप, अतुल शुक्ला सहित दो अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस ने छह लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर सकती है। एएसपी विजयशंकर मिश्र ने बताया कि थाना ललौली अंतर्गत दरियाबाद गांव में रामराज सिंह के ट्यूबबेल में बिजली का कार्य चल रहा था जहां उनके लड़के शुभम सिंह व उसका दोस्त अजय प्रताप सिंह मौजूद था वहीं पर आदित्य यादव उर्फ बबलू नाम का युवक भी आ गया जिसकी गोली लगने से मृत्यु हो गई। गोली अतुल शुक्ला के राइफल से लगी है। गोली कैसे लगी किसने मारी इस संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।

Dainikbhaskarup.com अब WhatsApp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें
https://whatsapp.com/channel/0029Va6qmccKmCPR4tbuw90X

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें