फतेहपुर : 2014 के पहले प्रदेश में था गुंडाराज, 17 के बाद रामराज : स्वतंत्र देव

फतेहपुर। जिले में विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम सहित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने आए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने अखिलेश यादव द्वारा युवाओं को डिलीवरी बॉय बनाए जाने वाले बयान पर पलट वार करते हुए कहा कि आपने 14 के पहले सपा का शासन देखा, बिजली नहीं मिलती थी गुंडागर्दी का आलम देखा आपने। सपा, बसपा शासन दोनों आपने देखा, जनता कभी इन लोगों के विकास के नाम पर चुनाव नही जिताई।

कभी बसपा को निपटाते सपा आ जाती थी सपा को निपटाती तो बसपा आ जाती थी, 14 के पहले स्थिति आपने देखा। बम फटते थे कभी मुंबई में कभी ताज होटल में कभी ट्रेन में कभी राम जन्मभूमि में कभी अयोध्या में कभी काशी कचहरी में, 14 के बाद आपको बम फटते नहीं दिखाई दिए होंगे। राज्य में 17 के पहले आपने गुंडागर्दी देखी थी लोग आने में डरते थे। रोज दंगा फसाद होता था आज एक दंगा फसाद नहीं होता। हिंदू मुसलमान सभी का साथ सभी का विकास। नियुक्ति के नाम पर ना जातिवाद, ना मंत्री की सूची जाती है, ना किसी मुख्यमंत्री की सूची जाती है और एक रिक्शा चालक की बेटी भी सिपाही की भर्ती में हो रही है। 6 लाख नियुक्तियां हुई एक रुपये की भी रिश्वत नहीं ली गई। 

वहीं उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा बीजेपी सरकार पर समाज को बांटने का आरोप वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 2014 के पहले स्थितियां क्या है 17 के पहले की स्थितियां क्या हैं आज देश के लोग सड़कों पर घूम रहे हैं सड़कों का जाल फैला है एयर कनेक्टिविटी है ट्रेनों का जाल फैला है आज करोड़ों लोग उत्तर प्रदेश में आ रहे है दर्शन करने के लिए। जिसके कारण रेहड़ी पटरी वाले, ई-रिक्शा वाले, होटल सबको काम मिल रहा हैं काशी अयोध्या में वृंदावन में चित्रकूट में आप जा रहे हैं हर तीर्थ स्थल पर आप जाइए लाखों की भीड़ आती है लोगों को रोजगार मिला लोग खुशहाल हो रहे हैं। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष मिश्र, एबीबीपी संयोजक अभय मिश्र, देवेंद्र भदौरिया आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें