पीलीभीत : एसडीएम के निर्देश पर हटवाई गई फलों की दुकानें 

पीलीभीत। लंबे समय से तहसील रोड और नगर पालिका चौराहा मार्ग पर कब्जा जमाकर चल रही फलों की दुकानों को उप जिलाधिकारी के निर्देश पर पालिका प्रशासन ने हटवा दिया। दुकानों को हटाए जाने के दौरान पालिका कर्मियों व दुकानदारों के बीच तीखी झड़प हुई।

तहसील भवन के सामने मुख्य मार्ग पर चना परमल, जूता चप्पल के फाड़ो की दुकानें लंबे समय से चल रही थी। इन दुकानों की वजह से मार्ग पर दिन में कई बार जाम लगा रहता था। मार्ग पर किनारे बाइके के खड़ी होने से मार्ग सकरा हो गया था। नगर पालिका चौराहे के पास मार्ग के किनारे गर्म कपड़े जूता चप्पलों की बिक्री फडों पर हो रही थी।

इस मार्ग पर भी अतिक्रमणकारी दिनभर अपना कब्जा जमाए रहते थे। उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह से मार्गों से अतिक्रमण हटवाने का आग्रह किया गया था जिसे गंभीरता से लेते हुए उन्होंने पालिका के अधिशासी अधिकारी शमशेर सिंह को लिखित रूप में निर्देश देकर अतिक्रमण हटाने के कड़े निर्देश दिए।

शुक्रवार को उन्होंने पालिका की टीम को भेज कर दोनों मार्गों से दुकानों को हटवा दिया। अतिक्रमण कार्यों को दोबारा अतिक्रमण करने पर सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी दी। अतिक्रमण हटाई जाने के दौरान दुकानदारों व पालिका कर्मियों के बीच कई बार तीखी झाड़पे  हुई। इस दौरान आरजी प्रभारी जाकिल अहमद व प्रभारी सफाई निरीक्षक अंकित वर्मा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाया गया। उपजिला अधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि नगर के अन्य मार्गो से भी अतिक्रमण हटाया

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें