पीलीभीत : जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस में की जनसुनवाई

पीलीभीत। शनिवार को थाना जहानाबाद में पहुंचे जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने फरियादियों की शिकायतों को सुनते हुए जरूरी दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने शिकायतों के गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण पर जोर दिया।

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार व पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने थाना समाधान दिवस में पहुंचकर जन शिकायतों की सुनवाई की। जनसुनवाई के दौरान जिलाधिकारी ने फरियादियों की शिकायतों का संज्ञान लिया। इसके साथ ही विवादित शिकायतों में क्षेत्रीय लेखपाल व पुलिस कर्मचारियों को मौके पर समस्या के निस्तारण करने के निर्देश दिये है।

थाना जहानाबाद में जिलाधिकारी ने अधिकारी व कर्मचारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि थाना समाधान दिवस पर कोई भी कर्मचारी बिना अनुमति के अनुपस्थित न रहे। उन्होंने थाना प्रभारी मुकेश कुमार शुक्ला को निर्देशित करते हुए कहा कि जनसुवाई के दौरान आई शिकायतों में राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर मौके पर समस्या का समाधान कराया जाये, किसी भी दशा में कोई भी शिकायत अधिक समय तक लम्बित न रहे।

उन्होंने थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि आईजीआर पोर्टल की शिकायतों को गुणवत्तापरक ढंग से निस्तारण कराना सुनिश्चित किया जाये। इस दौरान जिलाधिकारी ने शिकायती प्रार्थना पत्र रजिस्टार की जांच की गई। थाना समाधान दिवस के दौरान थानाध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला लेखपाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें