अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा व गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस हुई सख्त

खैरटिया खीरी। अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को देखते हुए एसएसबी व तिकुनिया पुलिस ने इंडो-नेपाल बार्डर पर संयुक्त पेट्रोलिंग शुरू कर दी है।

एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट संजय कुमार ने बताया कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को देखते हुए इंडो-नेपाल बार्डर पर हाई अलर्ट घोषित है जिसके चलते बार्डर पर एसएसबी ने डॉग स्क्वायड व पुलिस के साथ खखरौला से लेकर दीपनगर घाट तक पेट्रोलिंग की इस दौरान सभी नेपाल आने जाने वालों रोककर तलाशी ली साथ ही नागरिकता व पहचान पत्र भी चेक किए। बताया कि यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है या बार्डर पार करता है तो तुरंत ही नजदीक के कैम्प में सूचना दे।

श्रीराम जी की प्राण प्रतिष्ठा व 26 जनवरी को देखते हुए बार्डर की सभी चौकियों पर गस्त बढ़ा दी गई है जिसके चलते चौबीसों घंटे निगरानी की जा रही हैं। शाम 7 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक बार्डर पूरी तरह से बन्द रहता है। किसी को भी बार्डर क्रॉस करने की अनुमति नही है। इस दौरान एसएसबी एसआई सुनील दास, डॉग स्क्वायड कांस्टेबल उपदेश राम,सुनील दास, रामसिंह तिकुनिया इंस्पेक्टर तिकुनिया अमित कुमार, हेड कांस्टेबल सुभाष, कमलेश मिश्रा, राज कुमार, अजय मिश्रा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें