पीलीभीत : युवती के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

पीलीभीत। एक युवक द्वारा युवती का अपहरण कर लिया गया। मामले की जानकारी लगते ही परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की। 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने   अपहर्ता को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी क्षेत्र के गांव टांडा महाराजनगर निवासी युवक रितेश अपहरण कर ले गया था। मामले की जानकारी लगते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू की तो पुलिस ने थाना क्षेत्र के जोगराजपुर में रेलवे स्टेशन के पास से अपहर्ता और आरोपी युवक रितेश को गिरफ्तार कर लिया।

सुल्तानपुर चौकी इंचार्ज लोकेश कुमार ने 24 घंटे के अंदर अपहर्ता को सकुशल बरामद कर व आरोपी रितेश को  गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी रितेश को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया है। सुल्तानपुर चौकी इंचार्ज लोकेश कुमार ने बताया कि अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। अपहर्ता को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें