मिर्जापुर : विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से पीएम मोदी ने की बात

मिर्जापुर। पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे विकसित भारत संकल्प यात्रा से लाभान्वित हुए लाभार्थियों से विडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से बात की।नपाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी, ईओ जी लाल एवं सभासदों के साथ इस कार्यक्रम को लाइव देखा।योजना से लाभान्वित हुए कई लाभार्थी भी इस लाइव कार्यक्रम को देखने के लिए पालिका कार्यालय पर पहुंचे थे।बता दे पीएम मोदी विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से लगातार बातचीत करते रहते है।आज भी दोपहर 12:30 बजे लाभार्थियों से जुड़कर उनसे बातचीत की।

इस कार्यक्रम में देश भर के कई शहरों से हजारों लाभार्थी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े।पिछले वर्ष से प्रारंभ हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा देश के कई राज्यों के शहरो में पहुंची है। देश भर के कई करोड़ लाभार्थियों को इस यात्रा से लाभ मिल चुका हैं।उज्जवला, आवास, पेंशन, पीएम स्वानिधि सहित कई जनकल्याण योजनाओं का लाभ वंचित रह गए लाभार्थियों को मिला है। इस मौके पर नपाध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के विकसित भारत संकल्प यात्रा से लाभान्वित हुए लाभार्थियों से बात की है। पीएम मोदी की ये गारंटी वाली से देश के कई करोड़ लाभार्थियों को लाभ पहुंचा है।

पीएम मोदी की गारंटी वाली गाड़ी मीरजापुर नगर में 13 जनवरी को पहुंची थी। नगर पालिका द्वारा पांच दिवसीय कार्यक्रम चलाकर नगर के नौ स्थानों पर कैंप लगवाकर कर 2452 लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं के लिए रजिस्ट्रेशन किया गया है। इस मौके पर संगीता मिश्रा, कमलेश मौर्या, नीरज गुप्ता, धीरज सोनकर, ऋषभ जायसवाल, शिवम कुमार, रमन सिंह, इंद्रजीत पटेल, अलंकार जायसवाल, गोवर्धन यादव, अजय मोदनवाल, श्रीकिशन कसेरा, प्रीतम केशरवानी, जलकल अभियंता सुधीर वर्मा, विपिन मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें