पीलीभीत: ईको गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दंपति की दर्दनाक मौत 

पूरनपुर, पीलीभीत। बेटे की ससुराल जा रहे बाईक सवार दंपति को तेज रफ्तार ईको गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही तमाम संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव रसूलापुर निवासी सुधीर सिंह पुत्र लाखन सिंह अपनी पत्नी अनारकली और 15 वर्षीय बेटी पारुल के साथ सोमवार को अपनी बाईक से अपने बड़े बेटे की ससुराल खीरी जिले के भीरा थाना क्षेत्र के गांव पौथेपुरवा जा रहे थे। अचानक भीरा से लखीमपुर जाने वाले रोड पर नहर के पास तेजरफ्तार ईको गाड़ी ने बाईक में टक्कर मार दी।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पुलिस टीम भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। हादसे की सूचना परिवार वालों को दी गई। हादसे में घायल पति पत्नी को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते समय पति-पत्नी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही 15 वर्षीय बेटी पारुल गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे में दंपति की मौत की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहरा मच गया। पुलिस ने दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही हादसे के बाद परिवार वालों का रो -रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें