लखीमपुर: वर्षा से पहले नालों की सफाई में जुटी नपाप गोला 

गोला गोकर्णनाथ में नगर पालिका परिषद द्वारा बरसात में जल भराव की समस्या को लेकर वृहद स्तर पर कार्य शुरू कर दिया गया है। बता दें नगर में विकास को लेकर तो कई कार्य किए गए लेकिन अब जल निकासी की समस्या को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष ने कमर कस ली है। बरसात के महीने में जल भराव की स्थिति विकराल रूप ले लेती थी

और चंद मिनट की बरसात में ही नगर की सड़क तालाब का रूप ले लेती थी। नगर पालिका अध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू के द्वारा वर्षा के कारण होने वाली समस्या को संज्ञान में लिया गया और नगर की प्रमुख सड़के जिसमें मोहम्मदी रोड, खुटार रोड, अलीगंज रोड, लखीमपुर रोड समेत अन्य लिंक मार्गो के किनारे बने नालों की साफ सफाई शुरू करवा दी गई है। साफ सफाई के समय नपा अध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू ने स्वयं  मौका मुआयना कर कर्मचारियों को संबंधित दिशा निर्देश दिए।

नपा अध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू ने कहा कि बरसात के समय जल भराव नगर की बहुत बडी समस्या है,नगर वासियों को बरसात के मौसम में किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसके लिए नगर पालिका द्वारा नालों की तली झाड़ सफाई कराई जा रही है। नगर के मोहम्मदी रोड पर नालों की सफाई विधिवत रूप से हो रही है। इस कार्य का परीक्षण भी मेरी निगरानी में किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें