लखीमपुर: बाथरूम मे लटकता मिला युवक का शव

गोला गोकर्णनाथ खीरी। थाना गोला के नानक चौकी क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदी रोड स्थित जामा मस्जिद के सामने एक युवक का शब्द लटकता हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मदी रोड स्थित जामा मस्जिद के सामने मानवेंद्र सिंह उर्फ़ शेरू पुत्र स्वः सुशील सिंह उम्र 40 रहने वाले चट्ठीया ग्राम का कमरे मे बने बाथरूम के दरवाजे मे गमछा से लटकता हुआ मिला।

परिवारजनों मे एक छोटा भाई शिवेंद्र सिंह संग पत्नी व एक बच्चा रहते है। ऊपर मृतक के चाचा देवनारायण सिंह अपनी फैमिली के साथ रहते है। पुलिस के पहुँचने से पहले ही मृतक के भाई व पत्नी ने  गमछा को काट कर नीचे उतार दिया था। मृतक की अभी तक शादी नहीं हुई थी, परिवार मे अकेला रहता था। माता पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी।

सूत्रों की जानकरी के अनुसार जगह जमीन को लेकर भी विवाद बताया जा रहा है। मृतक ने जिस जगह फंदा लगाया था उस जगह से ऊचाई महज चार फिट ही रही होंगी, कई सवालो के जवाब को लेकर थाना गोला के नानक चौकी इंचार्ज ने पूँछ तांछ कीफिलहाल मृतक के चाचा ने तहरीर दी है। शव को पुलिस ने कब्जे मे लेकर जिला मुख्यालय पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें