पीलीभीत: बीसलपुर में जल भराव होने से ठप हुई विद्युत सप्लाई

बीसलपुर, पीलीभीत। बारिश के चलते नगर व देहात क्षेत्र में बिजली की लाइन पर पेड़ गिरने से नगर की सप्लाई बंद हो गई हैं। साथ ही देहात की बिजली व्यवस्था लड़खड़ा गई है। विद्युत उपखंड में जल भराव हो जाने से कई दिन तक बिजली आपूर्ति बाधित रह सकती है। 

बारिस ने नगर पालिका प्रशासन की सफाई व्यवस्था की पोल खोल दी है। नगर की गलियों में जलभराव हो गया। कई घरों में पानी भर गया। पानी रुकने के बाद बमुश्किल घरों से पानी बाहर किया। वहीं लगातार बारिस होने के कारण जगह जगह पेंड़ लाइनों पर गिर गये। जिससे नगर की बिजली व्यवस्था ठप हो गयी। देहात क्षेत्र की बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से काफी नीचाई पर मशीनें लगी हैं।

हर वर्ष बरसात के दिनों में मशीनों में पानी भर जाता है और देहात क्षेत्र की बिजली व्यवस्था कई दिनों के लिए ठप हो जाती है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को अंधेरे में रहकर खाना खाने पर मजबूर होना पड़ता है। बिजली के ही सहारे ग्रामीण क्षेत्र व शहर क्षेत्र के लोग निर्भर हैं। बिजली न मिलने पर अंधेरे में ही रहना पड़ता है। देहात क्षेत्र के जेई सुशील कुमार मोटर लगवाकर बिजली हेडिल का पानी निकलवा रहे हैं। मशीनों को हीटर लगाकर सुखाने के बाद ही बिजली सप्लाई मिलने की बात कही जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें