पीलीभीत: युवक की संदिग्ध मौत के बाद फैली सनसनी 

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2024-07-25-at-3.51.27-PM.jpeg

बरखेड़ा, पीलीभीत। एक युवक की संदिग्ध मौत के बाद सनसनी फैल गई। घर के कमरे में युवक का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला।

थाना क्षेत्र के गांव पिपरिया मंडन में सुबह मोनू 25 पुत्र नीलांबर का शव अपने घर के कमरे में रस्सी से लटकता मिला। मृतक मोनू की बड़ी बहन सोनी देवी का घर पास में है। सुबह 11 बजे जब सोनी देवी खाने के पूछने भाई के घर आई तब उसने भाई मोनू को कमरे में रस्सी से लटकता पाया। जिससे उसकी चीख निकल पड़ी शोर शराबा सुनकर गांव वालों की भीड़ लग गई। मृतक मोनू के माता पिता का देहांत कई साल पहले ही हो चुका है।

मृतक की शादी 3 साल पहले पास के ही गांव दियुराजपुर की छाया देवी से हुई थी। पति पत्नी के आपसी विवाद के चलते पत्नी छाया देवी 2 साल से अपने मायके में ही रहती है। मृतक मोनू अपने घर में अकेला ही रहता था। मोनू की बड़ी बहन सोनी देवी की शादी पिपरिया मंडन के ही निवासी ज्ञानी के साथ हुई थी। बहन सोनी ही मोनू का ध्यान रहती थी। मृतक  बहन सोनी के घर में ही खाना खाया करता था। कल रात को मोनू अपनी बहन के घर खाना खाने भी नहीं गया।

इस वजह से सुबह 11 बजे सोनी खुद भाई मोनू के घर पर खाना पूछने के लिए आई थी। भाई को फांसी के फंदे पर झूलता देख घर में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम ने जांच की है। प्रथम दृष्टिता में मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें