हरिद्वार: ऊर्जा विभाग की मनमानी पर भड़का आक्रोश

हरिद्वार। महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी के नेतृत्व में व्यापारियों ने ऊर्जा विभाग पर सरकार को गुमराह कर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।  सेठी ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार जनहित व समाजहित में कार्य कर जनता को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रहे है।

लेकिन विद्युत विभाग बिलों में अनाप शनाप चार्ज लगाकर जनता और व्यापारियों का शोषण कर सरकार को बदनाम कर रहा है। मुख्यमंत्री को विद्युत विभाग द्वारा लिए जा रहे अतिरिक्त चार्ज की जांच कराकर जनता को राहत देनी चाहिए। महानगर अध्यक्ष जितेंद्र चौरसिया एवं महामंत्री नाथीराम सैनी ने कहा कि एक तो विभाग बिल बढ़ाकर भेज रहा है। उसके बाद बिलों में अनावश्यक सिक्योरिटी, ओवर लोड, देय तिथि के बाद भुगतान के कई गुना चार्ज जोड़ कर जनता का उत्पीड़न कर रहा है।

जानकारी मांगने पर विभाग की और से कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जाता। सरकार को विभाग पर कार्यवाही कर जनता को राहत देनी चाहिए। जिला उपाध्यक्ष पंकज माटा एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रीत कमल ने कहा कि एक मध्यम वर्गीय और गरीब व्यक्ति के लिए इन बिजली पानी के भारी भरकम बिलों का भुगतान मुश्किल हो गया है।

समय पर बिल भुगतान नहीं किए जाने पर कनेक्शन काट दिया जाता है। बिजली उत्पादन करने वाले राज्य उतराखंड में विद्युत विभाग द्वारा जनता का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ज्ञापन देने वालो में मुरारीलाल वाधवा, एलएसके सैनी, सुनील कुमार, एसएन तिवारी, सुनील मनोचा, मुकेश अग्रवाल, राकेश सिंह, सचिन पारिख, सोनू चौधरी, पवन पांडे, राजा सिंह, हर्ष वर्मा, गौरव खन्ना, बनारसी दास, अनिल कोरी, दीपक कुमार, राहुल चौहान, पवन पांडे, हरीश कुमार, रोहित अरोड़ा, दिनेश शर्मा आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें