फतेहपुर: आदमखोर भेड़िए के हमले से कई लोग जख्मी, ग्रामीणों ने एक भेड़िए को उतारा मौत के घाट

किशनपुर, फतेहपुर । किशनपुर थाना क्षेत्र के रायपुर भसरौल के मजरे थुरियानी गांव में भेड़ियों के झुंड ने लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें कई लोग बुरी तरीके से जख्मी हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते हैं कि गुरुवार को थुरियानी गांव में देर रात कई लोग घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहे थे। इसी दौरान जंगली जानवरों का एक झुंड आया और लोगों पर हमला बोल दिया। जिसमें गांव के रहने वाले मोतनिया देवी 70, सेमिया 65, बाबूचंद 45 व गोगिया 75 वर्ष घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस दौरान ग्रामीणों ने देर रात इकट्ठा होकर एक भेड़िए को मार गिराया। जबकि अन्य भेड़िए भागने में कामयाब रहे। देर रात हुए जंगली जानवर के हमले के बाद से ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि एक भेड़िया घर में घुस गया था जिसे मार डाला गया है जबकि और भागने में कामयाब हो गए। मामले को लेकर वन क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार शुक्ला ने बताया कि टीम भेज कर जानवर की पहचान कराई जा रही है और इन जंगली जानवरों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जाएंगे जिससे दोबारा लोगों पर हमला न कर सके।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें