शाहजहांपुर: डीएम ने गांधी जयंती मनाने की तैयारियों के संबंध में की बैठक 

शाहजहांपुर: जिलाधिकारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता  में 02 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाए जाने की तैयारी के संबंध में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने गणमान्य नागरिकों, संस्थाओं के प्रतिनिधियों तथा अधिकारियों से उनके द्वारा किए जाने वाले कार्यों के विषय में जानकारी ली। नगर मजिस्ट्रेट ने 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के संबंध ने विस्तार पूर्वक जानकारी दी। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों तथा गणमान्य नागरिकों व संस्थाओं के प्रतिनिधियों से सुझाव लिए।

“सक्रिय लोगों को ही आयोजन समितियों में रखा जाए: जिलाधिकारी”

जिलाधिकारी ने नगर निगम के अधिकारियों को साफ सफाई की व्यवस्थाओं को बेहतर करने के निर्देश दिए। उन्होंने मलिन बस्तियों में साफ सफाई तथा स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने पर विशेष जोर दिया। उन्होंने आयोजकों से  कहा कि नकारात्मक विचारधारा  तथा निष्क्रिय लोगों को आयोजन समितियों से निष्कासित कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि यह एक राष्ट्रीय पर्व है इस सब लोग मिलजुल कर बेहतर ढंग से मनाया जाए। डीएम ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी तथा डीआईओएस को स्कूलों में गांधी जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी तथा उपस्थित नागरिकगण स्वयं इस राष्ट्रीय पर्व को पूरे उत्साह के साथ मनाए तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 अपराजिता सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन संजय कुमार पाण्डेय, सिटी मजिस्ट्रेट प्रवेन्द्र कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, अपर नगर आयुक्त एसके सिंह तथा अन्य अधिकारी एवं सम्मानित नागरिक मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें