बरेली: कॉलेज में चलाया गया सदस्यता अभियान

बरेली : भाजपा के कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने सिल्वर ला कॉलेज में बीजेपी का सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान छात्रों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। उनका सदस्यता कार्ड बनाया। इस बीच कैंट विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीब, असहाय व हर तबके का विकास करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जन सेवा की भावना के साथ देश व प्रदेश की सरकार कार्य कर रही हैं।

वही उन्होंने छात्र -छात्राओं को राजनीति में बढ़ -चढ़ कर भागीदारी करने को कहा। इसके अलावा सिल्वर ला कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर रवि भटनागर ने कहा छात्रों को राजनीति हित के साथ -साथ समाज के अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों में भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराए। देश और समाज में चल रही अव्यवस्थाओं को छात्र ही उजागर कर उनका रास्ता निकालते हैं।

वही प्रॉक्टर नूपुर गोयल ने जानकारी देते हुए बताया कॉलेज में बीजेपी का सदस्यता अभियान चलाया गया। इसके अलावा उन्होंने बताया कॉलेज में छात्रों के पंजीकरण विश्वविद्यालय की ओर से समाप्त कर दिये गए हैं। जिसमें कई छात्र अभी भी एडमिशन से वंचित रह गए हैं। बीते वर्ष के मुकाबले इस वर्ष कॉलेज में एलएलबी की सौ सीट रिक्त बची हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें