लखीमपुर: मथुरपुर गांव पहुंचे प्रभारी मंत्री, नदी द्वारा कटान का किया निरीक्षण

ईसानगर खीरी। जनपद लखीमपुर खीरी में बाढ़ व कटान की विभीषिका के मद्देनजर शुक्रवार को तहसील धौरहरा क्षेत्र के माथुर पुर गांव का प्रभारी मंत्री लखीमपुर खीरी ने निरीक्षण किया और बाढ़ व कटान का निरीक्षण करते हुए कटान रोकने के लिए मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

तहसील क्षेत्र के मथुरपुर गांव पहुंचे प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने बाढ़ व कटान का जायज़ा लिया और मौके की स्थितियां देखीं। वहीं बाढ़ व कटान की वास्तविकता जांचने के लिए ग्रामीणो से संवाद किया। इस मौके पर जिलाधिकारी खीरी व एस पी खीरी के साथ कई थानों का पुलिस बल मौजूद रहा। वही प्रभारी मंत्री ने ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए बताया कि जिलाधिकारी सहित बाढ़ खण्ड के अधिकारी आप की समस्याओं को दूर करने का पूरा प्रयास करेंगे।

सरकार आप के साथ खड़ी है। बहुत जल्द वृहद योजना बना कर इस पर कार्य किया जायेगा। तत्काल दिया जाने वाला लाभ आप लोगो तक शीघ्र पहुंचेगा। इसके लिए जिला अधिकारी सहित तहसील क्षेत्र के अधिकारियो को निर्देशित किया गया है साथ ही प्रभारी मंत्री ने बाढ़ पीड़ितों को यह भी कहा अगर अधिकारी नही सुनते है आपकी समस्या तो आप हमसे भी कह सकते है अपनी बात, प्राथमिकता से सभी का समाधान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें