कानपुर : चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, उपकरण व सामान व नगदी बरामद

कानपुर (हि.स.)। कल्याणपुर थाने की पुलिस टीम ने प्रभात फेरी अभियान के तहत नगर में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को एल्डिको काॅलोनी के समीप से गिरफ्तार किया। टीम ने गिरोह के कब्जे से चोरी में प्रयुक्त स्कूटी, चोरी की दो मोटर साइकिल एवं 17 हजार 5 सौ रुपए बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम जोन राजेश कुमार सिंह ने मंगलवार काे बताया कि ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के सहयोग से पकड़े गए अरोपितों में रावतपुर मोहल्ला व थाना क्षेत्र निवासी सोनू कश्यप के खिलाफ 4 आपराधिक मुकदमे दर्ज है। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी शिव मंदिर के समीप निवासी राहुल के खिलाफ 7 आपराधिक मुकदमा दर्ज है। इसी तरह नरवल मोहल्ला व थाना क्षेत्र निवासी अंकित सोनकर के खिलाफ 5 आपराधिक मुकदमा है और रावतपुर थाना क्षेत्र के साईं गार्डन के बगल वाली गली रावतपुर निवासी कृष्णकांत उर्फ कन्हैया कश्यप के खिलाफ 6 आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

पूछताछ के दौरान पुलिस टीम से बताया कि आईआईटी मेट्रो के समीप स्थित महाराज पान की दुकान से दो लाख की चोरी की थी। इसी तरह ई रिक्शा से जा रहे एक व्यक्ति से 50 हजार की चोरी थी। पुलिस टीम गिरोह के सदस्यों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें