बरेली: रामलीला ग्राउंड में लगे ताले खुलवाने की मांग, जोगी नवादा रामलीला समिति ने महापौर से भेंट की

बरेली। श्री रामलीला समिति बनखंडी नाथ और नाथ नगरी सुरक्षा समिति के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को महापौर डॉक्टर उमेश गौतम को ज्ञापन देकर रामलीला की पुरानी जगह का ताला खुलवाने की मांग की।         

जोगी नवादा स्थित बाबा बनखंडी नाथ मंदिर पर लंबे समय से रामलीला का मंचन और दशहरा मेला का आयोजन हो रहा है। नगर निगम के द्वारा इस बार प्रतिबंध लगाया गया। इसके विरोध में दो दिनों से क्षेत्रवासी धरना प्रदर्शन कर रहे थे। आश्वासन मिलने के बाद ही धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया। जिस स्थान पर रामलीला का आयोजन किया जाता रहा है उसे ग्राउंड में नगर निगम द्वारा ताला लगाए जाने पर लोगों में भारी गुस्सा है।

प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन देकर पुराने स्थल पर लगे ताले को खोलने की मांग की। प्रतिनिधि मंडल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक महापौर डॉक्टर उमेश गौतम ने विश्वास दिलाया कि यदि इस आयोजन में जगह कम पड़ जाती है तो पुरानी जगह को भी उपयोग करने की अनुमति प्रदान कर दी जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में सुरेश चंद्र राठौर, दुर्गेश गुप्ता, धर्मेंद्र राठौर, रिंकू, हरिओम राठौर, सुनील दत्त शर्मा, डॉक्टर बनवारी लाल शर्मा, अभिषेक गुप्ता, दीपक राठौर, अजय मौर्या सहित कई क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें