बरेली: टेंपो की टक्कर से मासूम की मौत

बरेली: बेटी के साथ अपने घर आई मां ने अपनी बच्ची को मायके में खो दिया। उसके बाद महिला अपनी बच्ची के शव को सीने के लगाए सड़क पर दौड़ती नजर आई।थाना कोतवाली क्षेत्र के डीएम कंपाउंड के पास सुबह ऑटो ने मां और बच्चे को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में बच्ची की मौत हो गई। महिला को भी गंभीर चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला का इलाज चल रहा है जबकि बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया था।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर के बंजारन इलाके की निवासी आसिफा पुत्री फरहत खान सुबह के वक़्त जिलाधिकारी आवास के पास आई थी। इस बीच टेंपो से उतरी महिला को दूसरे तेज रफ्तार टेंपो ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद महिला समेत बच्ची घायल हो गईं घटनास्थल पर मौजूद लोग घायल महिला और बच्ची को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। घायल महिला का उपचार किया गया। बच्चों की मौत के बाद महिला बदहवास हो गई थी। कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वर्जन
कोतवाल दिनेश कुमार शर्मा के मुताबिक महिला अपनी बच्ची के साथ थी टेंपो की टक्कर से मासूम की मौत हो गई। महिला सहारनपुर की बताई जा रही है। आईवीआरआई में अपना मायका बता रही है। फिलहाल परिजनों की तलाश की जा रही है बच्ची के शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें