एक्टर गोविंदा हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज: फैंस को वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा को शुक्रवार को मुंबई में क्रिटिकेयर एशिया से छुट्टी दे दी गई। 60 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार को अपनी ही रिवॉल्वर से गलती से अपने पैर में गोली मार ली थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई। उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा, “घर पर डॉक्टर ने उन्हें छह सप्ताह तक बिस्तर पर आराम करने को कहा है। इसलिए हम ज्यादा लोगों को आने की अनुमति नहीं देंगे,

क्योंकि उन्हें संक्रमण हो सकता है। इसलिए उन्हें आराम करने की जरूरत है।” मंगलवार को मुंबई स्थित अपने घर पर जब अभिनेता एयरपोर्ट के लिए निकलने वाले थे, तभी उनकी रिवॉल्वर गलती से चल गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई।मंगलवार को मुंबई स्थित अपने घर पर जब अभिनेता एयरपोर्ट के लिए निकलने वाले थे, तभी उनकी रिवॉल्वर गलती से चल गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी घटना की समानांतर जांच शुरू कर दी है।

जिसके बाद पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। दुर्घटना के बाद अभिनेता का इलाज करने वाले डॉ. रमेश अग्रवाल ने कहा कि गोली उनके बाएं घुटने के नीचे लगी है और उन्हें 8-10 टांके लगे हैं। अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग स्किल्स के लिए दर्शकों के पसंदीदा गोविंदा ने बाद में एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। “मेरे प्रशंसकों, मेरे माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से, मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूँ। मुझे गोली लगी थी, जिसे अब निकाल दिया गया है,” “हीरो नंबर 1” अभिनेता और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के सदस्य ने ऑडियो संदेश में कहा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें