हरियाणा चुनाव: फतेहाबाद जिले में अब तक 24.73 प्रतिशत हुआ मतदान

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में 11 बजे तक 24.73 प्रतिशत मतदान हो चुका है। सुबह 9 बजे से लेकर 11 बजे तक दो घंटों में मतदाताओं में काफी उत्साह दिखा और मतदान केन्द्रों पर काफी संख्या में वोटर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचें।

फतेहाबाद विधानसभा में 11 बजे तक 26 प्रतिशत, टोहाना विधानसभा में 26 प्रतिशत जबकि रतिया विधानसभा में 22 प्रतिशत मतदाता वोट डाल चुके हैं। जिले में शांतिपूर्ण मतदान को लेकर पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। एसपी आस्था मोदी स्वयं जिलेभर के पोलिंग बूथों पर जाकर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा ले रही हैं। चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार भी पोलिंग बूथों पर जाकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते नजर आए।

अशोक नगर के लोगों में भडक़ा गुस्सा

फतेहाबाद। मतदान के दिन शहर के अशोक नगर के लोगों का गुस्सा भडक़ गए। वार्ड नं. 9 के अशोक नगर के लोगों का कहना है कि कुछ लोगों ने यहां वोट खरीदने की कोशिश की लेकिन हम बिकाऊ नहीं है। उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इन लोगों ने कहा कि कुछ लोग फैमिली आईडी अपडेट करवाने के नाम पर उनका वोट आईडी कार्ड ले गए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके वोट बेचने का सौदा कर आए है और बिचौलिये सारा पैसा डकार गए हैं। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र के लोगों ने फैसला लिया है कि वह अब किसी भी उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे बल्कि नोटा को वोट डालेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें