हरियाणा चुनाव: कुरुक्षेत्र में पोलिंग बूथ पर घोड़े पर सवार होकर पहुंचे नवीन जिंदल

हरियाणा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत का विश्वास जताते हुए भाजपा सांसद नवीन जिंदल ने कुरुक्षेत्र में मतदान केंद्र पर घोड़े पर सवार होकर पहुंचने पर एक दिलचस्प बयान दिया। परिवहन के इस अनोखे तरीके के बारे में पूछे जाने पर जिंदल ने बताया, “किसी शुभ कार्य के लिए घोड़े पर सवार होना शुभ संकेत माना जाता है। मैं घुड़सवारी का शौकीन हूं, इसलिए मैंने अपना वोट डालने के लिए घुड़सवारी का विकल्प चुना।”

उन्होंने कहा, “ घोड़े पर बैठ कर जाना किसी शुभ काम के लिए अच्छा मन जाता है (घोड़े पर बैठना किसी भी शुभ काम के लिए अच्छा माना जाता है) मैं घुड़सवार हूं और इसलिए मैं वोट डालने के लिए घोड़े पर सवार होकर आया हूं।”उन्होंने कहा, “लोगों में बहुत उत्साह है। हमें बहुत खुशी है कि वे आज वोट डाल रहे हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि हरियाणा के बहादुर और जागरूक लोग भाजपा को अपना आशीर्वाद देंगे।”

“मेरी मां सावित्री जिंदल, जो हिसार से चुनाव लड़ रही हैं, हिसार के लिए बहुत कुछ करना चाहती हैं। इसलिए हिसार के लोग तय करेंगे कि वे किसे अपना प्रतिनिधि बनाना चाहते हैं… हरियाणा भाजपा को आशीर्वाद देगा और नायब सिंह सैनी फिर से सीएम बनेंगे। वह (अनिल विज) भी हमारी पार्टी के बहुत बड़े नेता हैं और समय बताएगा कि कौन (सीएम) बनता है, लेकिन अगर किसी बड़े नेता के मन में कुछ है, तो उसे कहने का अधिकार है,” जिंदल ने कहा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें