कोलकाता रेप-मर्डर केस: CBI ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

कोलकाता में संजय रॉय पर आरजी कर अस्पताल के अंदर एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने संजय रॉय के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है। कोलकाता की एक विशेष अदालत के समक्ष दायर अपने आरोपपत्र में सीबीआई ने कहा कि स्थानीय पुलिस के साथ नागरिक स्वयंसेवक के रूप में काम करने वाले रॉय ने कथित तौर पर 9 अगस्त को अपराध को अंजाम दिया,जब पीड़िता छुट्टी के दौरान अस्पताल के सेमिनार कक्ष में सोने गई थी जानकारी के मुताबिक सामूहिक बलात्कार के आरोप का उल्लेख नहीं किया,

जिससे संकेत मिलता है कि रॉय ने अकेले ही अपराध किया। महिला का अस्पताल के सेमिनार रूम में बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। वह आधी रात के बाद अस्पताल में अपनी मैराथन शिफ्ट के दौरान आराम करने के लिए कमरे में गई थी।

अगली सुबह एक जूनियर डॉक्टर को उसका शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर 25 आंतरिक और बाहरी चोटों के निशान पाए गए। सीसीटीवी फुटेज में संजय रॉय को 9 अगस्त को सुबह 4.03 बजे सेमिनार कक्ष में प्रवेश करते देखा गया था। वह करीब आधे घंटे बाद कमरे से बाहर आया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें