बरेली सें दिल्ली की सड़को पर निकले मुस्लिम

बरेली: अगर तुम मुसलमान हो और तुम्हारे अंदर इस्लाम जिंदा है तो मै तुम्हें एक तारीख और एक दिन दूंगा बरेली से लेकर दिल्ली तक की सड़के जाम होनी चाहिए। यह कहना था इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौक़ीर रज़ा खा का।

आईएमसी का 24 वां स्थापना दिवस शहर के एक मैरिज हॉल में मनाया। जिसमें पार्टी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने मुस्लिमों सें अपील कर कहा कि आपको एक तारीख दूंगा उसी दिन आपको बरेली सें दिल्ली तक सड़को को जाम करना है।मौलाना ने कहा कि पैगंबर-ए-इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वाले आजाद क्यों हैं, हमारे नौजवानों की मॉब लिंचिंग हो रही है। एक दाढ़ी वाले को ट्रेन के अंदर पीटा गया।मौलाना ने कहा कि वह जल्द दिल्ली के रामलीला ग्राउंड पर प्रदर्शन की तारीख का एलान करेंगे। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की समस्या का समाधान करने वाला कोई नहीं है। अगर ज्ञापन दिया जाता है तो कोई अधिकारी उसकी सुध नहीं लेता। तो ज्ञापन देने का क्या फायदा। वही उन्होंने कहा अब एक दिन के लिए दिल्ली जाम की जायेगी, इसके बाद उनकी बात सुनी जाएगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनका धरना प्रदर्शन अपने देश और तिरंगे के साथ संविधान को बचाने के लिए होगा। मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि कुछ ताकतें मुस्लिम युवकों को उकसाने के लिए काम कर रही है। जिस तरह लोग गुस्ताख़ी कर रहे है वह केवल सुर्खियों के लिए कर रहे है। मौलाना ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- पूछना चाहते हूं कि पीएम मोदी केवल सनातनी लोगों के पीएम है क्या वह गैर हिन्दू लोगों के पीएम नहीं है। उन्होंने कहा लेकिन अब मोदी जी ने यह साबित किया है कि वह सनातन धर्म के पीएम है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी राजधर्म का पालन करें।

उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी को मुसलमानों ने अपना नेता माना है। उन्होंने पूर्व पीएम लालबहादुर शास्त्री ,जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी का नाम लेकर कहा कि क्या मुसलमानों ने इन्हें अपना पीएम नहीं माना। उन्होंने किसी नाम लिए बैगर यह भी कहा कि यह नबी पर टिप्पणी करने वालों के सिर पर अपना हाथ रखते है। देश मे मुस्लिम पर्सनल लॉ होने के बावजूद आज न्याय उस कानून के मुताबिक नहीं हो रहे है। उनकी मांग है कि जितने भी मस्जिद से जुड़े मुद्दे लंबित है उन्हें आज ही खारिज कर देना चाहिए। उन्होंने बजरंगदल सहित हिन्दूसंगठनों पर सवाल करते हुए कहा कि आज मुस्लिम लड़कियों का हिन्दू लड़को से विवाह कराया जा रहा है। यह लोग भी हिन्दू लड़कियों के साथ न्याय कर रहे है।लेकिन सरकार ही फिरकापरस्तों की सरपरस्ती कर रही है

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें