शिमला: युवती ने सौतेले पिता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, FIR दर्ज

राजधानी शिमला में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक युवती ने अपने सौतेले पिता पर शराब के नशे में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि सौतेला पिता शराब पीकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। आरोपित उसके साथ गलत काम करने की बात करता है। वह कई बार ऐसी हरकतें कर रहा है। शिमला पुलिस पीड़िता की शिकायत पर शिमला पुलिस यौन उत्पीड़न की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है। मामला शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र में सामने आया है।

पीड़िता के अनुसार पिता की मौत के बाद कुछ वर्ष पहले मां ने दूसरी शादी कर ली थी। इसके बाद वह मां औऱ सौतेले पिता के साथ रहने लगी। सौतेला पिता ने कुछ दिनों से छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसकी ये हरकतें बढ़ती गईं। आरोपित मौका पाकर उसके अंगों को छूकर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह गाली-गलौज करता है और मुंह बंद रखने की धमकी देता है। सौतेला पिता अक्सर शराब पीकर इस तरह की जबरदस्ती करता है। शिकायत में पीड़ित युवती की आपबीती से पुलिसकर्मी हतप्रभ रह गए। पुलिस ने तुरंत आरोपित के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं में केस दर्ज किया है।

शिमला पुलिस के एक अधिकारी ने गुरूवार को बताया कि आरोपित के ख़िलाफ़ भारतीय न्याय संहिता की धारा 74,75 (1), (2), (3) व 79 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार करने की कवायद चल रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें