लखीमपुर: परीक्षा देने जा रहे युवक की सरयू में डूबकर मौत

ईसानगर थाना क्षेत्र के चकदहा गांव निवासी ग्यारवीं का छात्र सोमवार को पड़ोसी जनपद बहराइच के शिवपुर में स्थित रामप्यारे इण्टर कालेज में अर्द्ध वार्षिक परीक्षा देने जा रहा था। जो समय के अभाव में सरयू नदी को पार करने लगा, जहां गहरे पानी में जाकर वह डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे में हुई छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मचा मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ईसानगर थाना क्षेत्र के ग्राम चकदहा निवासी पैकरमा यादव का 15 वर्षीय पुत्र राम सिंह यादव पड़ोसी जनपद बहराइच के शिवपुर में स्थित रामप्यारे इण्टर कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ता था। 

जहां इस समय अर्द्ध वार्षिक परीक्षा चल रही है। जिसके चलते सोमवार को सुबह राम सिंह स्कूल एग्जाम के लिए जा रहा था। स्कूल जाते वक्त परीक्षा शुरू होने में समय कम बचा होने को देख वह पड़ोसी जनपद के पाठकपुरवा गांव के पास स्थित सरयू नदी को पार करने लगा।तभी पैर फिसलने से वह गहरे पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। जिसकी जानकारी मिलते ही क्षेत्र के गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद सरयू नदी से शव बरामद किया।

घटना की जानकारी मिलते ही खैरीघाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेज दिया। अचानक हुए हादसे की जानकारी होने से मृतक छात्र के परिवार समेत पूरे चकदहा गांव में कोहराम मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें