अखिलेश यादव ने बहराइच घटना पर बीजेपी को घेरा, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

बहराइच घटना को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि जिस तरीके से सामाजिक और राजनितिक तरीके से बीजेपी ने जनता को धोखा दिया है जनता सब समझ चुकी है जो अधिकारी ये सोच रहे है कि भारतीय जनता पार्टी को कैसे जिताएं और सपा को कैसे हरायें ये लोग कितनी भी रणनीति अपना ले कुछ नहीं होगा । आज एक वीडियो वायरल हो रहा है उत्तर प्रदेश में दंगा करने का काम अगर किसी ने किया तो भारतीय जनता पार्टी ने किया, बीजेपी के नेता खुद अपने नेताओं पर मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं।

हिटलर शाही चल रही है जिस तरह से हिटलर अपने आदमियों को पुलिस ने भर्ती कर देता था वैसे ही बीजेपी वाले कर रहे हैं ।बीजेपी वाले घबरा गए हैं उनके पास कोई विजन नहीं है, बिजली महंगी है किसान को खाद नहीं मिल रही है ।बेटियों के साथ अन्याय हो रहा है उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था जीरो हो गई है पुलिस के साथ ही घटना हो जा रही है।

अखिलेश यह सिर्फ एक घटना नहीं है पूरे जिले में ऐसा ही हो रहा है ।बहराइच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह से प्रशासन ने दंगा कराया है ।जब बीजेपी की नियत ही साफ नहीं है तो न्याय किस तरीके से देंगे ।बिजनौर में 18 साल के लड़के की मार मार कर पुलिस वालों ने जान ले ली । पूरे देश में कस्टडी डेथ में यूपी में नंबर वन है फेक एनकाउंटर में नंबर वन है ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें