डिंपल कपाड़िया ने बेटी ट्विंकल के साथ आखिर क्यों तस्वीर लेने से किया इनकार

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने एक समय अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से नाम कमाया। फिलहाल वह अपनी फिल्म ‘गो नानी गो’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में डिंपल कपाड़िया, ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुए। इस इवेंट से डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में डिंपल कपाड़िया पैपराजी के साथ फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। ट्विंकल को देखकर पैपराजी डिंपल से बेटी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं लेकिन डिंपल ने ट्विंकल के साथ तस्वीरें लेने से साफ इनकार कर दिया है। जब डिंपल कपाड़िया से ट्विंकल के साथ पोज देने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती।’ डिंपल कपाड़िया का ये वीडियो वायरल हो गया है। पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो गया है।

बेटी के साथ तस्वीर लेने से इनकार करने और उन्हें जूनियर कहने के लिए डिंपल कपाड़िया को नेटिज़न्स ने ट्रोल किया है। कई लोगों ने उनकी तुलना जया बच्चन से की है। नेटिज़ेंस ने “जया बच्चन पार्ट 2”, “क्या यहां जूनियर सीनियर हैं?”, “वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान करें”, “जया बच्चन 2.0” जैसी टिप्पणियां की हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें