मुंबई :  बहुमंजिला इमारत के टॉप फ्लोर पर लगी आग, इसी बिल्डिंग में है इस एक्ट्रेस का घर

मुंबई के वर्ली की 22 मंजिला इमारत के टॉप फ्लोर लगी आग, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का घर भी है.

मुंबई: मुंबई के वर्ली में 33 मंजिला इमारत में आग लगी है. आग इमारत के टॉप फ़्लोर में लगी है. इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का भी घर है. दमकल की गाड़ियां घटनास्‍थल पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम जारी है. मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि दमकल कर्मी मौके पर मौजूद है और आग बुझाने का काम जारी है. वह अपनी तरफ से आग बुझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इस इमारत में रहने वाले 90 फीसदी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

दीपिका पादुकोण के लिए इमेज परिणाम

इमारत की 33 वीं मंज़िल पर दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिली. मौके पर 5 फायर ब्रिगेड मौजूद हैं और आग बुझाने का काम अब भी जारी है.

रिपोटर्स के अनुसार

इस इमारत की दो मंजिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं. दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया इस महीने में साउथ मुंबई में स्थित इनकम टैक्‍स के ऑफिस में आग लगी थी, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था. उन्‍होंने बताया कि इनकम टैक्‍स की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर आग लगी थी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें