एसिड अटैक : शादी से इनकार करने पर महिला पर फेंका तेजाब, जानिए फिर क्या हुआ…

बेंगलुरु: शहर में एक और एसिड अटैक का मामला सामने आया है. गोरीपाल्या के रहने वाले अहमद ने शुक्रवार को महिला पर उस समय एसिड अटैक किया जब वह कुमारस्वामी लेआउट से जेपी नगर की ओर जा रही थी. पीड़िता और आरोपी अहमद दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. हालांकि पीड़िता पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है.

बताया जाता है कि महिला ने दोबारा शादी करने के लिए समय मांगा था. लेकिन अहमद इसके लिए राजी नहीं था, वह अभी शादी करना चाहता है. दोनों के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा भी होता था. शुक्रवार सुबह महिला कुमारस्वामी लेआउट से जेपी नगर जा रही थी. अहमद ने महिला पर सरक्की सिग्नल के पास तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया. महिला के चेहरे पर कुछ घाव हो गए हैं.

इससे पहले अप्रैल में आरोपित नागेश ने प्यार से इनकार करने पर युवती पर कथित तौर पर तेजाब फेंक दिया था. तमिलनाडु के एक आश्रम में छिपे आरोपी को गिरफ्तार कर शहर लाया गया था. गिरफ्तारी के दौरान उसने भागने की कोशिश की थी, जिसके बाद वह पुलिस की गोली से घायल हो गया था. उससे पहले कब्बनपेट 10वीं क्रॉस के पास एसिड अटैक हुथा था. पश्चिम बंगाल के मूल निवासी जनता अदक ने साथी युवती पर हमला किया था. पीड़िता और आरोपी एक ही जगह काम करते थे. किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने एसिड फेंक दिया. अब शहर में यह तीसरा हमला है.

Back to top button