एक्ट्रेस हिना खान ने दिया कोरोना को मात, फैंस से शेयर की अपने दिल की बात, देखें Video

नई दिल्ली: 

जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान  (Hina Khan) की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आई है. उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी लाइव आकर दी है. उन्होंने इस लाइव सेशन में अपने फैंस के साथ कई और भी मुद्दों पर बात की. उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने अच्छे और बुरे एक्सपीरियंस शेयर किए. साथ ही एक्ट्रेस ने चाहने वालों का धन्यवाद भी किया. इस सेशन के दैरान उन्होंने अपने दिल की बात अपने फैंस के साथ साझा की.

वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि “मेकर्स के रिक्वेस्ट करने बाद उनके हाल ही में रिलीज हो रहे गाने की रिलीज डेट आगे बढ़वाई, लेकिन अब रूल्स के मुताबिक रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई जा सकती. इसलिए ईद के मौके पर यह गाना रिलीज होने जा रहा है. उम्मीद है कि आप इस गाने को प्यार देंगे.”

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान  (Hina Khan) ने बुधवार को अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान बातचीत की. उन्होंने सबसे पहले अपने स्वास्थ की जानकारी देते हुए बताया कि “मेरी कोरोना रिपोर्ट  निगेटिव आई है, लेकिन अभी तक मैं पूरी तरह स्वस्थ नहीं हूं.” इसके आगे उन्होंने अपने हाल ही में रिलीज हो रहे गाने  PATTHAR WARGI को लेकर बात की. बुधवार को इस म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज हुआ था. जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. हिना ने फैंस को उनपर प्यार बनाए रखने और इस मुश्किल समय में साथ देने के लिए धन्यवाद किया. बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो में हिना ने तन्मय सिंह और बी प्राक के साथ काम किया है. इस एल्बम का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया था. जिसमें हिना कूल अंदाज में नजर आ रही थीं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “जब वे श्री नगर से लौटीं तब उन्होंने ध्यान नहीं दिया जिसकी वजह से वे कोरोना संक्रमित हो गईं, लेकिन वे खुश हैं कि उनके परिवार वालों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. कोरोना पॉजीटिव होने पर उन्हें काफी कमजोरी का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा की इस दौरान ने काफी कमजोर हो गई हैं इसलिए वे रोजा भी नहीं रख सकीं.” वहीं इस सेशन में एक यूजर ने उनसे स्ट्रांग बने रहने को कहा जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि “हां, वे डैडी की स्ट्रांग गर्ल हैं. उन्होंने अपने पिता की टी-शर्ट पहनी हुई थी. उन्होंने कहा कि वे हर जगह हैं वे मेरे साथ हैं.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना आगे कहती हैं कि “इस चुनौती भरे समय में आपका प्यार बना रहा. जिनसे उम्मीद थी उन्होंने तो साथ दिया ही, लेकिन जिनसे  कोई उम्मीद नहीं थी उन्होंने भी मेरा बहुत ख्याल रखा. मेरा और  मेरे परिवार का हाल चाल लगातार लिया.”

 

बता दें कि इससे पहले हिना खान (Hina Khan) का एक और म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. ‘बेदर्द’ को फैंस ने काफी प्यार दिया  ‘बेदर्द’ म्यूजिक वीडियो में हिना खान की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया

Back to top button
E-Paper