अमिताभ बच्चन के बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र से जारी हुआ नागार्जुन का फर्स्ट लुक

लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले निर्माताओं ने एक-एक करके फिल्म के किरदारों के फर्स्ट लुक जारी करने शुरू कर दिए हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के बाद मेकर्स ने अब शनिवार को साउथ सुपरस्टार नागार्जुन का धमाकेदार मोशन पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के जरिए निर्माताओं ने बताया है कि उनके किरदार का नाम अनीश है।

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘आर्टिस्ट अनीश और उनका नंदी शस्त्र.. जब मैं बड़ा हुआ (आखिरकार), मैं हमेशा नागार्जुन जी की तरह बनना चाहता था। एक जेंटलमैन जिनका दिल गर्मजोशी से भरा है। वो ब्रह्मास्त्र की दुनिया में आए और हमारी फिल्म को अपनी जादुई ऊर्जा से भर दिया। हमारे पूरे क्रू का दिल अपनी विनम्रता और उदारता से जीत लिया। और हमारे सपने को पूरा करने में अहम योगदान दिया। जिसकी वजह से पैन इंडिया मूवी ब्रह्मास्त्र का निर्माण हो सका। उनका नंदी अस्त्र, मेरे हिसाब से, हमारी फिल्म का एक अहम हिस्सा है।’

उल्लेखनीय है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन,मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।। फिल्म को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

Back to top button