महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में अमिताभ बच्चन ने बदली ट्विटर की डीपी

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस कोरोना वायरस के इस मुश्किल समय में दिन-रात एकजुट होकर काम कर रही हैं। फ्रंटलाइन में पुलिस दिन रात लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखा जा रहा है। महाराष्ट्र में पुलिस वालों में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में इन कोरोना फाइटर्स के सम्मान में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना ट्विटर अकाउंट का डीपी महाराष्ट्र पुलिस को समर्पित किया। बिग बी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) बदल कर उसकी जगह मुंबई पुलिस का लोगो लगा लिया है।

उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस के प्रति अपना समर्पण दिखाया है। 77 वर्षीय अभिनेता सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा-‘मैंने डीपी को मुंबई पुलिस के लोगो में बदल दिया.. सराहना में .. वर्दी वालों का गर्व और सम्मान .. सलाम।’ तस्वीर में अमिताभ बच्चन सिर झुकाए प्रणाम करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के कई स्टार ने महाराष्ट्र पुलिस के हिम्मत और जज्बे को सलाम करते हुए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल की तस्वीर को बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगाया है। जिन सितारों ने अपनी डीपी मुंबई पुलिस के लोगो से बदली है, उनमें सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख खान, कटरीना कैफ, रितेश देशमुख, कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, शाबाना आजमी, करण जौहर आलिया भट्ट, ऋचा चड्ढा व अन्य स्टार शामिल हैं।]

\
देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 74 हजार को पार कर गया है, जबकि 2500 से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है। महाराष्ट्र में यह बीमारी तेजी से पांव पसार रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,525 नए मरीज मिले हैं। महाराष्ट्र में 24,427 पॉजिटिव केस हैं, वहीं इस खतरनाक वायरस से 921 लोगों की मौत हो चुकी है।

Back to top button
E-Paper