अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ‘कभी कभी’ और ‘गुलाबो सिताबो’ से अपना लुक, लिखा-‘क्या थे और क्या बना दिया’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में अमिताभ बच्चन की दो तस्वीरें है, जिसमें से एक साल 1976 में आई फिल्म ‘कभी-कभी’ और दूसरी साल 2020 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की है। अमिताभ ने अपनी तब और अब वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके कैप्शन में अमिताभ ने लिखा-‘श्रीनगर, कश्मीर… ‘कभी-कभी’.. ‘कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है..’ की लाइनें लिखते हुए.. और अब लखनऊ, मई के महीने में… 44 साल बाद (1976 से 2020) गुलाबो सिताबो.. और गाना बजा रहा हूं.. ‘बन के मदारी का बंदर..क्या थे और क्या बना दिया अब!’

https://www.instagram.com/p/CAtF1B-hXPF/?utm_source=ig_embed

अमिताभ बच्चन एक तस्वीर में काफी यंग है, वहीं दूसरे में वह काफी बूढ़े नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कभी -कभी’ 44 साल पहले साल 1976 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर, राखी, नीतू कपूर, शशि कपूर और वहीदा रहमान भी मुख्य भूमिका में थी।
वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो -सिताबो’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून, 2020 को रिलीज होगी। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की कहानी एक मकान मालिक और किराएदार के बीच की नोंक-झोंक पर आधारित है। ‘गुलाबो-सिताबो’ के अलावा इस साल अमिताभ की कई फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र आदि शामिल हैं।

Back to top button
E-Paper